Thursday, October 13, 2016

5 लाख रूपए में मिल सकती हैं आपको ये 5 बेहतरीन कारें !


यदि आप इस दीवाली कार खरीदने की सोच रहे हैं और अभी तक आप यह नहीं तय कर पाए हैं कि कौन सी कार खरीदें। तो हां, यह आपके लिए ही है। यदि आप पहली बार कार खरीदने जा रहे हैं और आपका बजट 5 लाख रूपए तक है तो आप के लिए यह कारें आपके लिए हो सकती हैं बेहतरीन विकल्प..

आॅल्टो 800



मारूती की आल्टो 800 भले ही दिखने में छोटी हो लेकिन गाड़ी कमाल की है। 796 सीसी पेट्रोल इंजन से लैस यह 5 सीटर कार एक लीटर पेट्रोल में 24 किलोमीटर दौड़ सकती है। इस कार के ​सीएनजी ​वैरिएंट भी बाजार में मौजूद हैं। सीएनजी से चलाने पर यह 33.44 km/kg का माइलेज देगी। आल्टो 800 की शुरुआती कीमत 2.72 लाख रूपए है।

टाटा टियागो



अपनी मजबूती व दमदार परफॉर्मेंस के ​लिए जानी जाने वाली टाटा मोटर्स की यह एक बेमिसाल पेशकश है। बेहद ही प्रतिस्पर्धी कीमत पर टियागो को उतार कर टाटा ने एक बार फिर से हैचबैक कार बाजार में पकड़ मजबूत की है। पेट्रोल और डीजल दोनो विकल्प के साथ मौजूद टियागो की कीमत 3.5 लाख रूपए से शुरू होती है।

दैट्सन गो



बाजार मे आने के बाद दैट्सन गो को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। भारतीय बाजार में एकदम नई होने के बावजूद दैट्सन ने "गो" के माध्यम से छोटी कारों के बाजार में अपनी पकड़ बनाने में सफल रही है। 1198 सीसी के पॉवरफुल पेट्रोल इंजन से लैस "गो" की कीमत 3.6 लाख रूपए से शुरू होती है।

शेवरोले बीट



शेवरोले की बीट अपनी स्टाइलिश और आधुनिक डिज़ाइन के कारण लोगों के बीच बेहद लोखक​प्रिय है। यदि आप एक एक छोटी और स्टाइलिश कार लेना चाहते हैं तो बीट भी आपके लिए एक बेेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। पेट्रोल और डीजल दोनो विकल्पों में मौजूद बीट की शुरूआती कीमत 4.6 लाख रूपए है।


​मारूती स्विफ्ट



प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मजबूत पकड़ रखने वाली स्विफ्ट अपने आप में एक बेहतरीन प्रीमियम कार है। स्टाइलिश लुक और बेजोड़ परफॉर्मेंस के बलबूते ​स्विफ्ट पिछले एक दशक से इस सेगमेंट में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। पेट्रोल और डीजल विकल्प के साथ बाजार में मौजूद स्विफ्ट की कीमत 4.8 लाख रूपए से शुरू होती है।

No comments:

Post a Comment