Sunday, October 9, 2016

आॅटो प्रोज़ में आपका स्वागत है!


आॅटो प्रोज़ में आपका स्वागत है। आॅटो प्रोज़ एक ब्लॉग है जहां आपको आटो जगत से जुड़ी रोचक और महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी। इस ब्लॉग के माध्यम से हम आपको आॅटो जगत की उन चीजों से भी परिचय कराएंगे जिनसे आप अभी तक अंजान हैं।

आज कल कार,बाइक,स्कूटर हमारी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं। रोटी, कपड़ा और मकान की तरह हमें कार,बाइक आदि की भी जरूरत पड़ती है। इस भागम भाग की दुनिया में बिना इनके सुगम जीवन की कल्पना कर पाना बेहद कठिन काम हो गया है।

आॅटो प्रोज़ शुरू करने का मकसद हम सबके जीवन में मोटर वाहनों के लेकर जागरूकता फैलाना व आॅटोमोबाइल्स साक्षरता को बढ़ावा देना है। स्कूल/कॉलेज में हमें हिंदी, इंग्लिश, मैथ्स व साइंस आदि की शिक्षा दी जाती है जिसका मात्र ​कुछ प्रतिशत ही हम अपनी पूरी लाइफ में इस्तेमाल कर पाते हैंं, लेकिन जिस चीज को हम अपनी टीनएज से लेकर ताउम्र इस्तेेमाल करते हैं उसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते, इसी लिए हम कार/बाइक खरीदते समय हमेशा भ्रमित रहते हैं व कभी-कभी मार्केट व सेल्स मैन के भरोसे रह कर अपने लिए गलत व्हीकल का चुनाव कर लेते हैं। लेकिन अब आॅटो प्रोज़  हर समय हर वक्त आपके साथ हैं। हम आपको आपके लिए सही व्हीकल का चुनाव करने में मदद करने के साथ-साथ आपको आॅटो जगत की बारीकियों से भी अवगत कराएंगे। 

No comments:

Post a Comment